Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार टर्बोटेक्स


हाय वहाँ, मैं एक है। टर्बोटेक्स के बारे में मैं धारा 1256 के तहत अपने विदेशी मुद्रा मुनाफे की रिपोर्टिंग कर रहा हूं और टीटी पर स्ट्रैडल्सक्वॉट। बात यह है, यह मुझे साल के लिए अपने सभी विदेशी मुद्रा अनुबंधों की रिपोर्ट करना चाहता है। मैं अपने कंप्यूटर पर अपना लेन-देन इतिहास कैसे कर सकता हूं, लेकिन इसे टीटी में टाइप करना नहीं चाहते हैं, जो कि किसी भी सुझाव के लिए फॉरवेर ले जाएंगे। धन्यवाद, अगस्त में शामिल हुए। स्थिति: सदस्य 57 डाक आपको 1256 के तहत रिपोर्ट करने की ज़रूरत नहीं है, जब तक आप अनुबंध नहीं करते। आप फॉरेक्स ट्रेडों को साधारण रुचि के रूप में रिपोर्ट कर सकते हैं, इसे देखें और मेरी प्रेमिका सीपीए ने पुष्टि की थी कि उनकी समझ और मुस्कुराहट भी थी। डार्विन आपको प्यार करता है मार्च 2006 में शामिल किया गया स्थिति: पिप समुराई 975 डाक जोखिम को ऑडिट करें और न करो, मैं इसे आईआरएस के साथ एफ-सीके नहीं चाहता हूं। यदि आप अपने आप को बाद में विस्तार से समझाना नहीं चाहते हैं, तो ईडी ने इसे विस्तार करने के लिए समय व्यतीत किया है। आपका दूसरा विकल्प एक टैक्स डिपार्टमेंट भुगतान करना है यह मेरा असली सुझाव होगा हाय वहाँ, मैं एक है। टर्बोटेक्स के बारे में मैं धारा 1256 के तहत अपने विदेशी मुद्रा मुनाफे की रिपोर्टिंग कर रहा हूं और टीटी पर स्ट्रैडल्सक्वॉट। बात यह है, यह मुझे साल के लिए अपने सभी विदेशी मुद्रा अनुबंधों की रिपोर्ट करना चाहता है। मैं अपने कंप्यूटर पर मेरा लेन-देन इतिहास कैसे कर सकता हूं, लेकिन इसे टीटी में टाइप करना नहीं चाहते हैं, यह हमेशा किसी भी सुझाव को सुझाव देना चाहती हैकैसे taxcut या trubo कर कैलवॉच के साथ विदेशी मुद्रा कर रिटर्न दर्ज करने के लिए कहा: सामान्यतया आपके विदेशी मुद्रा लाभ को एक खंड माना जाता है 1256 अनुबंध, और टर्बो टैक्स डीलक्स में प्रवेश किया जा सकता है (जैसे इंडेक्स ऑप्शंस और गैर-स्टॉक फ्यूचर्स के समान)। आपके पास धारा 988 के उपचार का विकल्प चुनने का विकल्प है, जो नियमित आय के रूप में विदेशी मुद्रा लाभ के इलाज की मांग करता है, और आपको 3,000 से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार घाटे में कटौती करने की इजाजत देता है, लेकिन फिर आपको बाकी के लिए विदेशी मुद्रा लाभ के लिए नियमित आय दरों का भुगतान करने के साथ रहना होगा अपने व्यापारिक कैरियर का ज्यादातर लोग पैसा बनाने की योजना बनाते हैं, इसलिए धारा 1256 के 6040 अल्पावधि बनाम लंबी अवधि के पूंजीगत लाभ कर दर के उपचार के लिए बेहतर है। टैक्स कार्यक्रमों के लिए देखें जो फॉर्म 6781 का समर्थन करते हैं। एफवाईआई, टैक्सकट - एर घर पर एचआर ब्लॉक - किसी भी स्तर पर इस फॉर्म का समर्थन नहीं करता है। मैंने टर्बोटेक्स फ्रीडम एडिशन का इस्तेमाल किया और इसे फॉर्म 6781 पूरी तरह से बनाया और शेड्यूल डी। एस्ट्रॉस्प पर कहा कि कैपिटल गेन के विभाजन को सही ढंग से बांट दिया गया है: कैलवैक ने कहा: सामान्यतया आपके विदेशी मुद्रा लाभ को धारा 1256 अनुबंध माना जाता है, और इसे टर्बो टैक्स डीलक्स में प्रवेश किया जा सकता है। (सूचकांक विकल्प और गैर-एकल स्टॉक वायदा के समान)। आपके पास धारा 988 के उपचार का विकल्प चुनने का विकल्प है, जो नियमित आय के रूप में विदेशी मुद्रा लाभ के इलाज की मांग करता है, और आपको 3,000 से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार घाटे में कटौती करने की इजाजत देता है, लेकिन फिर आपको बाकी के लिए विदेशी मुद्रा लाभ के लिए नियमित आय दरों का भुगतान करने के साथ रहना होगा अपने व्यापारिक कैरियर का ज्यादातर लोग पैसा बनाने की योजना बनाते हैं, इसलिए धारा 1256 के 6040 अल्पावधि बनाम लंबी अवधि के पूंजीगत लाभ कर दर के उपचार के लिए बेहतर है। टैक्स कार्यक्रमों के लिए देखें जो फॉर्म 6781 का समर्थन करते हैं। एफवाईआई, टैक्सकट - एर घर पर एचआर ब्लॉक - किसी भी स्तर पर इस फॉर्म का समर्थन नहीं करता है। मैंने टर्बोटेक्स फ्रीडम संस्करण का इस्तेमाल किया और यह फॉर्म 6781 पूरी तरह से बनाया और शेड्यूल डी पर पूंजीगत लाभ के विभाजन को सही तरीके से बनाया। मुझे लगता है कि आप ऑनलाइन कार्यक्रमों के बारे में बात कर रहे हैं। (फ्रीडम एडीशन टीटी के ऑनलाइन संस्करणों में से एक है।) क्या आप निश्चित हैं कि डाउनलोडबॉक्स्ड संस्करण फॉर्म का समर्थन नहीं करते हैं। टर्बोटैक्स के सभी संस्करणों का समर्थन हो सकता है। मैंने अभी उल्लेख किया है कि मैंने फ्रीडम एडिशन का इस्तेमाल किया है क्योंकि यह अभी तक सबसे नंगे हड्डियों में अभी तक शामिल है (साथ ही साथ डीलक्स ऑनलाइन-संभवत: किसी भी संस्करण में पूंजीगत लाभ का समर्थन करता है)।

No comments:

Post a Comment