Wednesday 29 November 2017

नाम बदल रहा है - सभी चर - इन - stata - विदेशी मुद्रा


मेरे पास स्टेटा डेटासेट्स की एक सूची है: कुछ में से एक चर टैरिस अनुपस्थित है, और मैं उस वेरिएबल को जोड़ना चाहता हूं यदि यह मौजूद नहीं है। डेटासेट में वेरिएबल वाला एक्स क्लास होता है जहां x कुछ भी हो सकता है (उदा। एक्लास, लेक्लास आदि।)। मैं उन चर का नाम बदलना चाहता हूं मैं एक चर समायोजित करना चाहता हूं जो कि हाँ है यदि फ़ाइल नाम में समायोजित है और नहीं, तो नहीं। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ दिखाई देगा: लेकिन फिर उचित स्ता भाषा में तो अब Ive मिला है, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है, यह कुछ भी नहीं करता है। यह एक जवाब नहीं है, यह एक सलाह है जो एक टिप्पणी में फिट नहीं है। आप जो प्रयास कर रहे हैं वह प्राथमिक नहीं है Stata यदि वास्तव में आप स्ता से नहीं अपरिचित हैं (नहीं stata) आप इस प्रक्रिया को स्वचालित करने के लिए चुनौतीपूर्ण पाएंगे। स्ताता के एक नए उपयोगकर्ता के रूप में आप के प्रति सहानुभूति रखते हैं - यह बहुत ही अवशोषित होता है और इससे भी बदतर अगर शायद आप जल्दी से कुछ उत्पादन का उत्पादन करने के लिए दबाव में हैं। फिर भी, आईडी आपको अपने तत्काल कार्यों से एक कदम वापस लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती है। जब मैं एक गंभीर तरीके से स्टेटा का उपयोग करना शुरू कर दिया, तो मैंने अपने सेटअप से संबंधित स्टाटा मैनुअल के साथ आरंभ करने के माध्यम से अपना रास्ता पढ़कर शुरू किया अध्याय 18 फिर आगे पढ़ने का सुझाव देता है, जिनमें से अधिकांश स्टेटा उपयोगकर्ता गाइड में है और मैंने अपनी पढ़ाई में जितना भी पढ़ा, उतना ही काम किया। अपने आप को चलाने के लिए स्टैटास-फाइल संपादक में प्रतिलिपि और पेस्ट करने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं, और बेहतर तरीके से, परिणाम बदलने के लिए प्रयोग करने के लिए यह देखने के लिए कि परिणाम कैसे बदलते हैं इन सभी पुस्तिकाओं को स्टाटा इंस्टॉलेशन (संस्करण 11 के बाद से) में पीडीएफ के रूप में शामिल किया गया है और स्टाटा के भीतर से पहुंचा जा सकता है - उदाहरण के लिए, डेटा सहायता मेनू के पीडीएफ दस्तावेज अनुभाग के माध्यम से पढ़ाई करने का उद्देश्य स्ताता को इतना अधिक नहीं था कि आईडी सुनिश्चित करने के लिए कई बुनियादी बुनियादी तकनीकों से परिचित हो, ताकि जब ये समय आ गया कि मुझे उनकी ज़रूरत थी, तो मैं उनके अस्तित्व को याद कर सकता हूं, अगर पूर्ण नहीं वाक्य - विन्यास। Stata प्रलेखन वास्तव में अनुकरणीय है - इसमें बहुत कुछ है। जिस मार्ग का मैंने पालन किया था, वह चीज़ों को आप जल्द से जल्द शुरू करने के बारे में जानना चाहिए। इसके साथ, आपने संभवतया फोरहैक कमांड को पाशन के लिए उपयोगी खोजा होगा, स्टैटाडेटासेट्स (नहीं डेटाबेस) की सूची प्राप्त करने के लिए filelist कमांड, और एक डाटा डाटासेट के भीतर चर नामों की सूची प्राप्त करने के लिए डीएस कमांड। अधिक आसानी से, कैप्चर कमांड आपको अपने टो चर उत्पन्न करने का प्रयास करने देगा और यदि यह पहले से ही मौजूद है, तो यह आसानी से असीमित रूप से असफल हो जायेगा, जो प्रोग्राम लॉजिक की एक छोटी राशि को बचाएगा। 6 जुलाई 16:04 को उत्तर दिया गया मध्य भाग को स्केच किया जा सकता है: फाइलों की सूची प्रबंधित करने पर: फाइललिस्ट (एसएससी) बहुत अच्छी है, एक अलग दृष्टिकोण के लिए एफएस (एसएससी) भी देखें संपादित करें: यहां पिछले विवरण के लिए अवधारणा का प्रमाण है: स्ट्रॉप्स (एलटीस्ट्रिंग 1 जीटी, एलटीस्ट्रिंग 2 जीटी) एक शून्य-शून्य परिणाम देता है, अर्थात् पहले स्ट्रिंग की शुरुआती स्थिति अगर पहली बार दूसरे में होती है। गैर-शून्य के रूप में एक तर्क का मतलब है Stata शून्य में सही मतलब है झूठी। मदद करें strpos () और अगर वांछित मदद cond () मैं अपने फाइलनामों को अपने कोड को टिप्पणी या परीक्षण करने के लिए नहीं देख सकता, लेकिन एक संभावित समस्या यह है कि स्थानीय मैक्रो उसी नाम स्थान में परिभाषित नहीं किया गया है, जिसमें आप अभिव्यक्ति का मूल्यांकन करने की कोशिश कर रहे हैं। (जो कि स्थानीय साधन है।) एक मैक्रो जिसे परिभाषित नहीं किया गया है, उसका रिक्त स्ट्रिंग के रूप में मूल्यांकन किया जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप आप इसका उल्लेख करेंगे। 6 जुलाई 16 को 16:03 जीन एडजस्टेड सीएनडी (स्ट्रॉस्पॉ (प्रतिफिलननाम डार्कक्वाट, कोटेटेडएक्टेक्क्वॉट), क्ट्यूसक्वाट, कोट नोक्ोट) ने हमेशा उत्तरदायी नहीं बनाया। भले ही quotedjustedquot फ़ाइल नाम में है स्ट्रॉप्स () स्वयं द्वारा एक फ़ंक्शन है I इसे इस्तेमाल करने में सक्षम होने में लग सकता है जब मैंने इसे करने की कोशिश की: यदि (स्ट्रिप्स (quotfilename39quot, quotatjustedquot) सच) फिर फिर शायद यह समझ में नहीं आता। ndash DuEllier Jul 7 16 at 11:41 किसी और की भाषा के आधार पर उस काल्पनिक वाक्य रचना एक उत्तर के लिए संपादित उत्तर देखें ndash निक कॉक्स 7 जुलाई 7 पर 12:37 फिक्स्ड आरसी 0 आरसी अगर करने के लिए। ndash निक कॉक्स 7 जुलाई 16 पर 23:55 आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, IncIn Stata, मैं चर का एक सेट है कि सभी पीकेजी के साथ शुरू अपने वर्तमान स्थिति में, उनके अंत संख्यात्मक होते हैं: pkg1, pkg2, pkg3, pkg4, आदि। मुझे ये सभी चर अंतरालों को स्ट्रिंग्स में बदलने की आवश्यकता है: pkgmz, pkggmz, pkgsp, pkgsptc, आदि मेरे पास इन स्ट्रिंग समापन का एक स्तंभ है मैं स्थानीय सूची के रूप में नामित कर सकता हूं, उदाहरण के लिए: मेरा प्रश्न यह है कि मैं संख्यात्मक अंत को स्ट्रिंग अंत में कैसे बदलूं? कोड पर मेरा अनुमान इस प्रकार है। इस इंगित करता है कि मुझे स्टम्प्ड कहां है: मुझे आश्चर्य है कि क्या यह regexr () कमांड का उपयोग करना बेहतर होगा, लेकिन इसे शामिल करने का एक तरीका सोच सकते हैं। किसी भी मदद की सराहना 3 दिसंबर को 2:03 पर 2:03 पूछा कि नियमित अभिव्यक्तियों को आमंत्रित करने के लिए यहां कोई आवश्यकता नहीं है। आपके पास नया प्रत्यय है उपसर्ग पीकेजी हमेशा एक ही है, इसलिए इसे बार-बार निकालने का श्रम अनावश्यक है। समस्या का दिल एक बार में दो सूचियों पर साइकिल चल रहा है। आपका कोड ठीक करने का एक तरीका यहां है स्टेटा 12 में इसका नाम भी बदल सकता है, यह regexr () एक समारोह है, एक आदेश नहीं है, एक आदेश में अधिक सामान्य चर्चा stata-journalsjpdf. htmlarticlenumpr0009 (थोड़ी देर के बाहर, लेकिन मुख्य मुद्दे पर प्रासंगिक) आपके पास बहुत अधिक उद्धरण अपने नाम बदलने के आदेश पर अंक, इसलिए यह काम नहीं करेगा उत्तर दिया गया 3 12 7:21 पर निक कॉक्स आपने उल्लेख किया है कि स्टेटा 12 में नाम बदलें कमांड इस को संभाल सकता है। क्या ऐसा करना संभव है एक एकल नाम बदलने के आदेश में मैंने नई कमांड का उपयोग करते हुए कुछ विकल्पों के साथ एक उत्तर पोस्ट किया, लेकिन मुझे यह पता लगाना था कि क्या एक कॉल का उपयोग करना संभव था ndash माइकल एक जून 18 15 22:26 माइकल ए यह एक आदेश के साथ ऐसा करना संभव है, लेकिन मेरे लिए जो एकमात्र उत्तर होता है वह आकर्षक नहीं है नाम बदलें (pkg1-pkg9) (pkgmz pkggmz pkgsp pkgsptc pkgmil pkgcof pkgsuk pkgtea pkgric) फिर भी, यह सच है कि लोगों को मिनटों के लिए एक चतुर चाल सोचने की कोशिश करनी चाहिए जब नाम सेकेंड सेकंड में टाइप किया जा सकता था। ndash निक कॉक्स जून 19 15 पर 11:00 बेन ने स्थानीय मैक्रोज़ में आयोजित काउंटरों में वृद्धि के बारे में एक टिप्पणी में पूछा। स्टेटस स्थानीय मैक्रोज़ सामान्य तौर पर स्ट्रिंग धारण करने के लिए स्ट्रिंग अक्षर संख्यात्मक हो सकते हैं, इसलिए होल्डिंग नंबर एक विशेष मामला है, लेकिन स्वाभाविक रूप से बहुत उपयोगी है। यह धागा अकेले कई उदाहरणों को दिखाया है। यह उस इतिहास को ध्यान में रखने में मदद करता है। एक लंबे समय तक वाक्यविन्यास रूपों पर आधारित होता है मैक के नाम पर पहली प्रपत्र प्रतियां होती हैं, जबकि दूसरे फॉर्म का परिणाम मैकडेनाम को निर्दिष्ट करने से पहले किया जाता है। वेतन वृद्धि काउंटर का मुख्य तरीका कई संस्करणों के लिए था, अब अनुमति है हालांकि, यद्यपि आप अपेक्षा कर सकते हैं काम करने की इजाजत नहीं दी गई है, हालांकि क्या मैक्रोज़ के लिए पहला सिंटैक्स के अनुरूप है। इसलिए, यदि यह आपकी पृष्ठभूमि को थोड़ा अजीब लगता है, तो समझ में आता है, लेकिन स्थानीय मैक्रोज स्ट्रिंग प्रोसेसिंग के लिए किया गया था, अंकगणित नहीं। इस संबंध में माता बहुत अधिक मुख्यधारा हैं मैंने कॉक्स, एन. जे. 2002 में लूप्स और मैक्रोज़ पर एक ट्यूटोरियल लिखा था। स्टाटा जर्नल 2 (2): 202-222 जो सभी के लिए स्टेटा 12 जैसा है, नाम बदलने से कई मामलों में इस मामले को नियंत्रित किया जा सकता है। इस पद्धति में एक नया मैक्रो न्यूक्राप्लेल्ब नामित चर नाम पीकेजीएमज़ pkggmz pkgsp pkgsptc pkgmil pkgcof pkgsuk pkgtea pkgric है। तो नॉर्मलपीपेलिस्ट में निर्दिष्ट नामों के अनुसार पैटर्न pkgltdigitsgt के बाद चर का नाम बदलने के लिए नाम बदलने का उपयोग करता है। पीकेजी के बाद की संख्या लगातार होने की आवश्यकता नहीं है। एक दूसरी पद्धति नए नाम बदलने का कार्य दो बार पहले के रूप में प्रयोग करती है, इसके मूल नामों में लगातार संख्याओं की आवश्यकता नहीं होती है। पहला आदेश क्रमालिस्ट में निर्दिष्ट नामों के पैटर्न pkgltdigitsgt के चर का नाम बदलता है। दूसरी कमांड प्रीफ़िक्स पीकेजी को नए वेरिएबल नामों में जोड़ती है। दोनों मामलों में, और सामान्य तौर पर जब नाम बदलें कमांड का उपयोग करते हैं (स्टैटास प्रलेखन में नाम बदलें समूह के रूप में संदर्भित), पुराने चर नामों की संख्या को नए चर नामों की संख्या से मेल खाना चाहिए, इसलिए सुनिश्चित करें कि पीकेजी मैचों से मिलान किए गए चर की संख्या क्रॉपलिस्ट में निर्दिष्ट नए नामों की संख्या उत्तर दिया, 18 जून को 22:20 आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment